कांग्रेस ने सक्रिय राजनीति में उतरने के बाद प्रियंका गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘दुर्भावनापूर्ण अभियान’ चलाने के लिए भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस अब भाजपा के खिलाफ देश के सभी राज्यों की राजधानी में FIR दर्ज करवाने जा रही है.
अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा कि कांग्रेस की महिला इकाई पूरे देश में सोमवार को FIR दर्ज करवाएगी, जिसकी शुरुआत दिल्ली से होगी. सुष्मिता ने कहा कि जब से प्रियंका गांधी ने सक्रिय राजनीति में प्रवेश किया है, कई भाजपा नेताओं ने अपमानजनक टिप्पणियां की हैं. हमने उन्हें नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया गया.
सक्रिय राजनीति में प्रियंका की एंट्री को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी निशाना साधते हुए हिमाचल प्रदेश में कहा कि BJP की सरकार ने एक साल के अंदर ‘वन रैंक वन पेंशन’ का वादा निभाया. कांग्रेस ने भी वन रैंक वन पेंशन दिया है, लेकिन कांग्रेस के OROP का मतलब है ‘ओनली राहुल ओनली प्रियंका’. मोदी जी ने वन रैंक वन पेंशन सेना के जवानों को, शहीद की विधवा को दिया और उन्‍होंने दिया ‘ओनली राहुल ओनली प्रियंका’. ज्ञात है कि पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी सोमवार को ही औपचारिक रूप से अपना पदभार संभालेंगी.
उधर कभी कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहीं और अब UP सरकार में महिला कल्याण, परिवार कल्याण, मातृत्व और बाल कल्याण और पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने शनिवार को इटावा दौरे पर प्रियंका गांधी के सन्दर्भ में तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री व उनके युवा होने के सवाल पर कहा कि प्रियंका गांधी युवा नहीं है, युवा बीस- पचीस साल के होते है और वो बीस पच्चीस साल की तो नहीं हैं. साथ ही चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन के मामले में कहा कि कांग्रेस UP में विलुप्त हो चुकी है, अब दोबारा नही खड़ी हो पाएगी.



loading…

Loading…






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *