बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के ट्वीट कर कहा कि- ‘भारत की सामरिक शक्ति और सफल विदेश नीति के दबाव में पाकिस्तान न केवल घुटने टेक रहा है, बल्कि उसने हमारे जांबाज पायलट अभिनंदन को छोड़ने की भी घोषणा कर दी है. जो प्रधानमंत्री एयर स्ट्राइक-2 के समय तड़के 3 बजे तक वायुसेना के कमांडरों के साथ जगा रहा हो, उसे कठिन परिस्थितियों का सामना करने के लिए उन लोगों की सलाह की जरूरत नहीं, जो पाकिस्तान और आतंकवाद के लिए नरमी बरतने की दलील देते रहे हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में वैश्विक कूटनीतिक सफलता और तीनों सेनाओं के पराक्रम के बल पर आतंकवाद की नर्सरी को तबाह कर पाकिस्तान को करारा जवाब देने से जब पूरे देश का मनोबल आकाश छू रहा है, तब जनता प्रधानमंत्री का हर शब्द सुनने को उत्सुक हैं. एनडीए की ओर से पटना में आयोजित 3 मार्च की रैली बिहार के लाखों लोगों के लिए प्रधानमंत्री और सेना के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करने का विराट अवसर बनेगी.
उपमुख्यमंत्री ने इसीके साथ आज पटना के सभी व्यवसायियों व विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ने व छात्रावासों में रहने वाले छात्रों से अपील की है कि ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को आयोजित ‘संकल्प रैली’ में प्रधानमंत्री को सुनने तथा उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में आएं. उन्होंने कहा कि संकल्प रैली में इतनी भीड़ जुटेगी कि देश में हुई अब तक की सभी रैलियों का रिकार्ड टूट जायेगा.

उन्होंने सभी व्यवसायियों से उस दिन अपनी-अपनी दुकानों और प्रतिष्ठानों को बंद रख गांधी मैदान पहुंच कर पुलवामा के आतंकी हमले का पुरजोर प्रतिकार व बदला लेने का साहसिक निर्देश देने के बाद पहली बार पटना आने वाले प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत करने को कहा है.
उन्होंने पटना के विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ने, राज्य के विभिन्न जिलों से पढ़ने के लिए पटना के सैकड़ों लाॅज, हाॅस्टल व किराए के मकानों मंे रहने वाले लाख से ज्यादा छात्रों से भी अपील की है कि वे इस ऐतिहासिक रैली में शामिल होकर प्रधानमंत्री का भाषण सुने व उनका अभिनन्दन करें. कोचिंग संचालाक रैली के दिन अपने-अपने संस्थानों को बंद रखें. मैट्रिक और इंटर की परीक्षा दे चुके छात्र भी युवा जोश के साथ रैली में शामिल हों.
उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले के खिलाफ पुख्ता व ठोस कार्रवाई का निर्देश देने वाले प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ही 2016 में उड़ी हमले के आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक-1 को सफलतापूर्वक अंजाम दिया गया था. पुलवामा के हमलावरों को सबक सिखाने के बाद पहली बार पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में बिहारवासियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे. इस मौके पर बिहार के कोने-कोने से लाखों लोग प्रधानमंत्री को सुनने व उनके स्वागत के लिए पटना आयेंगे.
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने छपरा राजेन्द्र स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में नितिन गडकरी के साथ भाग भी लिया.


loading…

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *