नफरत का गंदा खेल खेल रही है भाजपा : लालू यादव

 98 


राजद के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि एक ही मामले में लालू को जेल और जगन्नाथ मिश्रा को बेल मिला है। ये कैसा इंसाफ है? राजद ने फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाने की बात कही।
कोर्ट का निर्णय आने पर लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि- ”सच को झूठ बनाकर पेश किया जा सकता है, प्रोपेगंडा के तहत आधे झूठ को सच मान लिया गया। कभी ना कभी जीत सत्य की होगी। सच अपना सफर शुरू करे, उससे पहले झूठ आधी दुनिया घूम लेता है। लेकिन जीत उसी की होती है।”
”आप इस गुदडी के लाल को परेशान कर सकते हों, पराजित नहीं। झूठे जुमले बुनने वालों सच अपनी ज़िद पर खड़ा है। धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं पूरा बिहार साथ खड़ा है।”
”धूर्त बीजेपी अपनी जुमलेबाजी और कारगुजारियों को छुपाने, वोट बटोरने और विपक्ष की जनता के प्रति सोच बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और बदले की भावना से गंदा खेल खेलती है। मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूंगा। जगदेव बाबू ने गोली खाई, हम जेल जाते रहते है लेकिन मैं झुकूंगा नहीं। लड़ते-लड़ते मर जाऊंगा लेकिन मनुवादियों को हराऊंगा।”
”पॉवरफुल लोग राज करने के लिए हमेशा समाज को बांटते हैं और जब कोई निचले तबके का आदमी इसे बदलने की कोशिश करता है। उसे दंडित किया जाता है। क्या नेल्सन मंडेला, मार्टिन लूथर किंग, बाबा साहेब अंबेडकर कोशिश में नाकाम हुए। इतिहास में उन्हें विलेन की तरह देखा गया। पक्षपाती-जातिवादी लोगों के लिए वो आज भी विलेन हैं।
data-ad-slot=”2847313642″

फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे : राजद
पार्टी के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि एक ही मामले में लालू को जेल और जगन्नाथ मिश्रा को बेल मिला है। ये कैसा इंसाफ है? ये कैसा फैसला है? ये बीजेपी की साजिश है, हम इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। इस फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे।
राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि ”हम फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे। लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया गया है। हमें ज्यूडीशियरी सिस्टम में पूरा भरोसा है। कुछ चैनलों ने गलत प्रचार किया।”
”हमारे द्वारा दिए गए सबूतों को दरकिनार कर दिया गया। कुछ नेता चाहते हैं कि लालू यादव सामाजिक न्याय की राजनीति में काम नहीं कर पाएं। इस मुल्क में कानून से अलग एक और कानून है, जो 11 अशोक रोड के रसूखदारों का है।”
”हम अपने सबूतों के साथ हाईकोर्ट में अपील करेंगे। मैं इस राजनीतिक साजिश को समझता हूं। उनके पास हथकंडा है कि विपक्ष से डील करने की कोशिश करें, अगर कामयाब ना हुए तो डराओ। उनसे कहना चाहता हूं कि आपका अंत शुरू हो चुका है।”

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...