दीपिका की नाक काटने पर उतारू ‘पद्मावती’ विरोधी, एक दिसंबर को भारत बंद धमकी

 72 

देश भर में पद्मावती विरोध थमने का नाम नाम नहीं ले रहा है और इस बीच श्री राजपूत करणी सेना ने एक दिसंबर को भारत बंद के ऐलान के साथ इस फिल्म में लीड रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है।
समाचार एजेंसी आई ए एन एस के ताज़ा अपडेट के मुताबिक पद्मावती के विरोध में ठीक उसी दिन भारत बंद का आह्वान किया गया है जिस दिन ये फिल्म देश भर में रिलीज़ हो रही है । करणी सेना के सदस्य महिपाल सिंह मकराना ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि राजपूत कभी औरतों पर हाथ नहीं उठाते लेकिन जरुरत पड़ी तो हम दीपिका के साथ वो करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पनखा के साथ किया था । करणी सेना के प्रमुख लोकेन्द्र सिंह कलवी ने कहा है कि पद्मावती के विरोध में एक दिसंबर को भारत बंद किया जाएगा ।

केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने भी ट्विट कर कहा कि इस फिल्म की कहानी बनाते समय लोगों की भावनाओं का भी ध्यान रखा जाना चाहिए था । अगर हम पद्मावती के सम्मान की बात कर रहे हैं तो हर महिला का सम्मान होना चाहिए । फिल्म के कलाकारों का अपमान गलत है । इस बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखा कर कहा है कि पद्मावती की रिलीज़ से राज्य का माहौल बिगड़ने की संभावना है ।
इधर मुंबई में बॉलीवुड की तरफ़ से पद्मावती के लिए समर्थन जारी है । फिल्म और टीवी निर्देशकों की संस्था के कन्विनर अशोक पंडित ने कहा है कि फिल्म वालों को धमकाया जा रहा है, गलियां दी जा रही हैं । ये बताने की कोशिश की जा रही है कि अब अब कैसी फिल्म बनेगी ये वो लोग तय करेंगे । ये सरासर सांस्कृतिक आतंकवाद है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading...


Loading...





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *