तेजस्वी यादव ने अपने चाचा को राजनीति से संन्यास लेने का सुझाव दिया

 67 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा पर सवाल उठाते हुए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले चार महीनों में राज्य में विकास का एक भी कार्य नहीं हुआ है और ऐसे में चाचा नीतीश को राजनीति से संयास ले लेना चाहिए.
तेजस्वी ने सवाल किया कि जब नीतीश राज्य में विकास का एक भी काम नहीं कर पा रहे हैं, तो राजनीति में उनके बने रहने का क्या फायदा? तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा सिर्फ एक इवेंट मैनेजमेंट कार्यक्रम है और इस यात्रा के जरिए वो अपनी छवि सुधारने की कोशिश कर रहे हैं. नीतीश की यात्रा का कोई विजन ही नहीं है.

नीतीश कुमार की यात्रा को झांसा यात्रा करार देते हुए तेजस्वी ने कहा कि चार महीने पहले महागठबंधन से अलग होने के बाद उनकी इमेज लोगों में काफी खराब हो गई है और इसी को सुधारने एवं अपने वोट बैंक की समीक्षा करने के लिए उन्होंने इस यात्रा की शुरुआत की है.
तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि इस बार मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार का कोई रिपोर्ट कार्ड क्यों नहीं पेश किया? आखिर वो पिछले बारह सालों से लगातार रिपोर्ट कार्ड पेश करते रहे हैं, लेकिन इस बार क्या हुआ, जो रिपोर्ट कार्ड पेश नहीं किया? तेजस्वी ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार ने विकास का कोई काम किया है, तो उन्हें तुरंत रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए वरना राजद सरकार के खिलाफ अगले महीने जनवरी में रिपोर्ट कार्ड लेकर आएगी.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...