तेजप्रताप ने सुशील मोदी को अपनी शादी का न्योता दिया, दे चुके हैं मारने की धमकी

 86 



राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भाजपा के वरिष्ट नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मिलकर उन्हें अपनी शादी में आने का न्योता दिया.
ज्ञात है कि दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक तल्खियां काफी तीव्र है. सुशील मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने वाले तेजप्रताप ने पिछले दिनों सुमो को घर में घुसकर मारने तक की धमकी दी थी. तेजप्रताप ने सुशील मोदी को शादी का न्योता देने वाला फोटो डालते हुए ट्वीट किया कि- ‘हमारा दिल बहुत बड़ा है इसमें सब के लिए जगह है.’
इससे पहले तेजप्रताप ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मुलाकात कर उन्हें न्योता दिया. इसके अलावा बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को शादी का निमंत्रण देने तेजप्रताप और उनके छोटे भाई पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे थे. सुशील मोदी को कार्ड देते वक्त तेजस्वी यादव साथ नहीं थे.


बिहार में महागठबंध टूटने के बाद राजद और भाजपा नेताओं के बीच तल्खी लगातार बढ़ती गयी है. लगभग रोज़ ही तेजस्वी और तेजप्रताप सुशील मोदी और अन्य भाजपा नेताओं पर निशाना साधते रहते हैं. भाजपा नेता भी लालूप्रसाद के परिवार पर जुबानी हमला बोलने का कोई मौका नहीं चुकते हैं. पिछले दिनों जब सुशील मोदी ने अपने बेटे की शादी की थी तब तेजस्वी ने उन्हें घर में घुसकर मारने की धमकी तक दी थी. हालांकि समारोह में स्वयं लालू प्रसाद यादव ने शिरकत किया था जहाँ वर- वधु को उपहार देने वाले वो अकेले नेता थे.
तेजप्रताप 12 मई को राजद विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. पिछले ही दिनों पटना के एक होटल में दोनों की सगाई हुई थी. तेजप्रताप ने अपनी शादी के लिए नीले रंग का एक डिजाइनर कार्ड छपवाया है. एक बंद बॉक्स में कार्ड के साथ-साथ बादाम और मिश्री का एक पैकेट भी है. कार्ड पर आकांक्षी के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी का नाम तथा स्वागतकर्ता के रूप में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम छपा है.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading...


Loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *