जेडीयू को है शक, लालू यादव को जेल से भगाने की हो रही तैयारी

 76 


जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की एक कुख्यात अपराधी के साथ सेल्फी पर प्रश्न उठाते हुए झारखंड के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर आशंका व्यक्त की है कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद को जेल से भगाने की साजिश रची जा सकती है। आपको बता दें कि चारा घोटाले में सजा पाए लालू यादव इन दिनों जेल में बंद हैं।
जेडीयू प्रवक्ता और बिहार विधान परिषद सदस्य नीरज कुमार ने झारखंड के पुलिस महानिदेशक को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद, के पुत्र तेजस्वी इन दिनों लगातार अपराधियों से मिल रहे हैं। ऐसे में आशंका है कि कहीं वह अपराधियों का एक दल बनाकर अपने पिता को जेल से फरार करवाने की साजिश न करें। लालू चारा घोटाले के कई मामलों में झारखंड की राजधानी रांची के एक जेल में सजा काट रहे हैं।
नीरज ने आरोप लगाया, ‘सिवान में तेजस्वी सजायाफ्ता पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर गए और उसके बाद एक आम सभा को संबोधित किया।’ उन्होंने आरोप लगाया कि अपनी यात्रा के क्रम में गोपालगंज पहुंचे तेजस्वी ने दुर्दांत और कई संगीन मामलों के आरोपी सुरेश चौधरी के साथ सेल्फी ली, जो सोशल साइट पर वायरल हो गई है।
नीरज ने आगे कहा, ‘यही नहीं जब तेजस्वी जी आमसभा को सम्बोधित कर रहे थे, तब चौधरी उनके मंच पर विराजमान होकर मंच की शोभा बढ़ा रहा था | ऐसे में दोनों के आत्मीय सम्बन्धों को समझा जा सकता है।’ उन्होंने झारखंड के पुलिस महानिदेशक से अनुरोध किया है कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए ऐसी कथित साजिश को असफल करने के लिए यथोचित कार्रवाई करें। उल्लेखनीय है कि तेजस्वी इन दिनों ‘संविधान बचाओ’ यात्रा पर निकले हुए हैं।

loading…


Loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *