छेड़खानी के आरोपी आयकर अधिकारी गिरफ्तार

 82 


इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिशनर राम बाबू गुप्ता को छेड़खानी के आरोप में पटना पुलिस ने दीघा रेलवे कॉलोनी से गिरफ्तार किया। पटना में पदस्थापित गुप्ता 2005 बैंच के आईआरएस अधिकारी हैं। गुप्ता पर सिक्किम की एक छात्रा ने पटना के दीघा थाना में केस दर्ज कराया था।
लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की ने मुझे कॉल किया और कहा कि मेरा पेट दर्द कर रहा है। आप जल्दी पटना आ जाइए। मैंने कहा कि डॉक्टर से दिखा लो, मैं आ रहा हूं। जब सिक्किम से पटना पहुंचा तो बेटी ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि राम बाबू गुप्ता ने कमरे में बुलाकर गेट बंद कर दिया और छेड़खानी करने लगा। जब लड़की ने विरोध किया तो वह शादी करने का झांसा देने लगा, फिर लड़की रोते हुए कमरे से भाग गई।


क्षेत्रीय डीएसपी शिब्ली नोमानी ने कहा कि लड़की के बयान पर दीघा थाना में केस दर्ज कर लिया गया है और लड़की ने जो आरोप लगाये हैं उसकी पुष्टि भी हो गई है। सिक्किम की छात्रा के साथ 17 फरवरी को घटना हुई थी। हॉस्टल की और कई लड़कियों से भी पूछताछ की गई है। आरोपी ने भी घटना को स्वीकार कर लिया है। पटना के इस संस्थान में सिक्किम समेत कई राज्यों के गरीब छात्र और छात्राओं को मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी करायी जाती है। यहां पर पढ़ने के लिए 17 छात्राएं सिक्किम से 2017 में आई थी। इस संस्थान में आरोपी अधिकारी भी पढ़ाते है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...