गुजरात और हिमाचल में स्नेह और विश्वास के लिए लोगों का नमन : मोदी

 67 


गुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत पर PM नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा कि- “गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणाम अच्छे प्रशासन और विकास के लिए मजबूत समर्थन को दिखाते हैं. मैं इन राज्यों में कड़ी मेहनत के लिए मेहनती भाजपा कार्यकर्ताओं को सलाम करता हूं जिससे इन राज्यों में शानदार जीत हासिल हुई.”
एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, “ मैं गुजरात और हिमाचल प्रदेश के लोगों का उनके स्नेह और भाजपा पर विश्वास के लिए नमन करता हूं. मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम इन राज्यों की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और लोगों की सेवा के लिए अथक प्रयास करेंगे.”

दोनों राज्यों में पार्टी के विजय को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भव्य जीत करार देते हुए अलग-अलग ट्वीट करते हुए मोदी ने लिखा है कि- “जीता विकास, जीता गुजरात. जय जय गरवी गुजरात”. साथ ही, हिमाचल जीत पर मोदी ने ट्वीट किया कि- “हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल, विकास की हुई भव्य जीत” .
गुजरात चुनाव परिणाम में BJP को जीत मिल चुकी है. यह चुनाव इसलिए भी ज्यादा महत्वपूर्ण था क्योंकि ये PM का गृहराज्य है. भाजपा के लिए गुजरात फतह करना प्रतिष्ठा की बात हो गई थी. साथ ही दोनों राज्यों के विधानसभा चुनावों को 2019 के लोकसभा चुनावों से जोड़कर भी देखा जा रहा था.
इन चुनावों में राहुल गांधी की सोशल मीडिया कैंपेनिंग और गुजरात के तीन युवा हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी भाजपा के लिए सिरदर्द बने हुए थे. नतीजे भी साफ ज़ाहिर करते हैं कि कांग्रेस ने भाजपा को कितना परेशान कर रक्खा था.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...