कांग्रेस ने गरिमा के साथ क्रोध का सामना किया : राहुल गाँधी

 58 


गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर जनता के फैसले को स्वीकारते हुए दोनों राज्यों की नई सरकारों को बधाई दी है।
राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि- कांग्रेस पार्टी लोगों के फैसले को स्वीकार करती है और दोनों राज्यों में नई सरकारों को बधाई देती है। मैं गुजरात और हिमाचल के लोगों को उस प्यार के लिए धन्यवाद करता हूं जो उन्होंने मुझे दिखाया।’
राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया- मेरे कांग्रेस के भाई और बहनों, आपने मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस कराया है। आप उन लोगों की तुलना में अलग हैं जो आप से लड़ते हैं, क्योंकि आपने गरिमा के साथ क्रोध का सामना किया।

उधर गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे पर गुजरात में कांग्रेस के चुनाव प्रभारी राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने अच्छा कैंपेन किया। राहुल गांधी के प्रचार के समय जो माहौल था, वैसा इंदिरा गांधी के समय रहता था। नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिलकर चुनाव लड़ा। कांग्रेस ने मुद्दों पर चुनाव लड़ा। राहुलजी ने जो मुद्दे उठाए, उसके जवाब नहीं मिले। PM मोदी ने मुद्दों से अलग होकर प्रचार किया। मोदी ने मतदाताओं से कहा कि वह गुजरात के बेटे हैं। भाजपा ने भावात्मक मुद्दों पर चुनाव लड़ा।
गहलोत ने कहा कि परिणाम जो भी रहा, यह कांग्रेस की नैतिक जीत है। भाजपा और अमित शाह प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य में सौ सीटें हासिल करने के लिए संघर्ष करते रहे, यह राहुलजी के मुद्दे पर आधारित अभियान की जीत है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...