9 अप्रैल को कश्‍मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो के सामने आने पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्‍य और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान गौतम गंभीर ने तीखी सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर अपनी बात रखी है। गौतम गंभीर ने सोशल वेबसाइट ट्वीटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। गंभीर ने लिखा है कि जो भी आजादी की मांग कर रहे हैं, वह भारत से चले जाएं, कश्मीर हमारा है। गंभीर ने अपने इस ट्वीट को #kashmirbelongs2us के साथ हैशटैग भी किया है।इन दिनों आईपीएल 10 में कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर ने जवानों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर एक समाचार वेबसाइट की खबर को को ट्वीट किया। गंभीर ने इस घटना की तीखी निंदा करते हुए दो और ट्वीट किए। गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारे सेना के जवानों को मारे एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जेहादी मारे जाएंगे, जो भी आजादी चाहते हैं, वे यहां से चले जाएं। कश्मीर हमारा है।

गौतम गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया और इसमें लिखा कि भारत के विरोधी भूल गए हैं कि हमारे तिरंगे झंडे तीन रंगों का क्या अर्थ है। केसरिया-हमारे क्रोध की आग है, सफेद-जिहादियों के लिए कफन, हरा-आतंक के खिलाफ द्वेष है। गौतम गंभीर के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ एयरपोर्ट से सुदर्शन न्यूज के संपादक हुए गिरफ्तार

बता दें कि पैरामिलिट्री बल के जवानों के साथ कश्मीर में हुई बदसलूकी वाले इन वीडियो में कश्मीरी युवक जवानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इन वीडियो में ये कश्मीर के कुछ युवा इंडिया गो बैक के नारे लगा रहे हैं और जवानों के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

loading…



Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *