AIMIM प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरु्द्दीन ओवैसी ने आज दो अलग सभाओं में एकसाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला है. असदद्दुीन ओवैसी ने कहा कि- “क्या PM ने खुद को भगवान समझ लिया है” तो वहीं उनके छोटे भाई अकबरु्द्दीन ओवैसी ने कहा कि- ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा” .
तेलंगाना विधानसभा चुनाव में 7 दिसंबर को होने वाले मतदान से पहले सियासी माहौल काफी गर्मा गया है और नेताओं के बीच जुबानी जंग चरम पर पहुंच चुका है. AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी आदित्यनाथ और PM नरेंद्र मोदी को एकसाथ निशाने पर लेते हुए कहा कि- “CM कहते हैं कि वह हमें यहां से भगा देंगे. क्या हमें PM के लिए कुछ नहीं कहना चाहिए? क्या PM ने खुद को भगवान समझ लिया है? वह लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए नेता हैं और उनकी आलोचना करना हमारा संवैधानिक अधिकार है.
मालकपेट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख ने योगी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे? UP के CM हैदराबाद में टपक गए, कह रहे हैं कि तेलंगाना में BJP की सरकार बनेगी तो ओवैसी को भगा देंगे, जिस तरह निजाम को भगाए थे. मैं इनको पूछ रहा हूँ, यह भगाने की बात तुम कब से कर रहे हो.


AIMIM प्रमुख के छोटे भाई अकबरु्द्दीन ओवैसी ने हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा- ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा”.
अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा- ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है. किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या? तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली एक हजार नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे, तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे”.
ज्ञात हो कि तेलंगाना के विकाराबाद के तेंदूर में एक रैली को संबोधित करते हुए UP के CM योगी आदित्यनाथ ने यह कहकर सियासी माहौल को गर्मा दिया है कि- “भाजपा सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा, जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागा था”. इसे लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख और उनके छोटे भाई दोनों ने पलटवार करते हुए PM और CM दोनों के विरुद्ध कई आपत्तिजनक बातें कह डालीं.



loading…

Loading…






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *