दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल प्रतिद्वंद्वी कंपनी रिलायंस जियो की आक्रमक पेशकश से निपटने के लिए अपने पोस्टपेड ग्राहकों को अगले महीने के लिए मुफ्त में उच्च गति वाला डाटा उपलब्ध कराएगी.
एयरटेल अपने पोस्टपेड ग्राहकों को 30GB तक डाटा अगले तीन महीने के लिए देगा. यह डाटा उन्हें मिलेगा जो 30 अप्रैल तक ‘माई एयरटेल एप्प’ लॉगिंग करेंगे. कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि जो लोग पिछले महीने इसी प्रकार की पेशकश 10GB मुफ्त डाटा (एक महीने के लिए वैध) अपना चुके हैं, वे भी इसका लाभ उठा सकेंगे.
इसके अलावे हाल ही में प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल ने 399 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया. इस प्लान की वैधता 70 दिनों की होगी. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 70 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिलेगी. रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती हैं. साथ ही 70 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है. यूजर को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा दिया जाएगा. यह प्लान केवल उन्हीं यूजर्स को दिया जाएगा, जिनके पास 4जी हैंडसेट होगा.
वहीं, 244 रुपये के प्लान में 70 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा. साथ ही इसमें अनलिमिटेड एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी. इसके अलावा एयरटेल ने जियो के 509 रुपए प्लान के जवाब में 648 रुपए का प्लान पेश किया है जिसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी 4 जी डाटा रोज मिलेगा. प्लान की वैधता 90 दिनों की होगी.

loading…



Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *