बिग बॉस के विवादित प्रतियोगी और टीवी एक्टर एजाज खान ने गौरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर विवादित टिप्पणी कर दी है. एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अप्लोड कर गौ रक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाए हैं.
एजाज वीडियो के शुरुआत में कहते हैं कि वे अपनी शूटिंग छोड़कर आए हैं, क्योंकि गौरक्षा के नाम पर इंसानों को मारा जा रहा है. हमारे कई लोगों को मार दिया गया और कोई कुछ नहीं बोल रहा है.

गौ रक्षा के नाम पर हिंसा पर बोलते-बोलते एजाज खान कुछ ज्यादा ही बोल गए. वीडियो में एजाज कहते दिख रहे हैं “अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो – मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षक ये है हार्ले डेविडसन. हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है. ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है. ये उसका बिल है आठ हजार रुपए खर्चा किया है मैंने. अब मैं गौ रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है.”
एजाज ने योगी आदित्यानाथ को हार्ले डेविडसन की गाय की खाल वाली बेल्ट की बिक्री रोकने की चुनौती दी है. एजाज के संदेश से ज्यादा एजाज के तरीके ने सवाल खड़े कर दिए हैं. एजाज ने कहा कि किसी गाय का कान कट गया है, किसी की सींग कट गया है, कोई बीमार है, जाकर उनका तो इलाज कराओ. खाली बातें करते हो.

एजाज खान यहीं नहीं रुकते, वो धमकी भरे अंदाज में पीएम मोदी और सीएम योगी से हार्ले डेविडसन बंद करने की बात करते हैं. वीडियो में एजाज हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं. एजाज ने कहा कि कुछ लोग भारत में दंगे करवाना चाहते हैं.

एजाज ने ये बयान कश्मीर से दिया है. बता दें कि कश्मीर में उनकी फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग चल रही है. इससे पहले भी उनकी फिल्म ‘लव डे’ आई थी तो उन्होंने पिछले साल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भांजे की महफिल में विवादित गाना गाया था. बिस बॉस में रहने के दौरान और सोशल मीडिया पर एजाज खान विवाद खड़े करके ही सुर्खियां बनाते रहे हैं.

We all r one humko Aapas mai mat baton we r Indians we r all human with same skin blood

Posted by Ajaz khan on Saturday, 15 April 2017


loading...



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *