सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोप साबित हुये तो वह उनके इस्तीफे की मांग को लेकर धरने पर बैठेंगे।
भष्ट्राचार के खिलाफ जंग छेडने वाले अन्ना ने कहा कि पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ जो कुछ भी कहा वह मंत्री पद से हटाये जाने के बाद कहा। जब कथित तौर पर रुपयों का लेन-देन हुआ और वह मंत्री थे तो उन्होंने अधिकारियों को सचेत क्यों नहीं किया?
महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के अपने गांव रालेगण सिद्धि में अपने घर पर हजारे ने कहा कि मुझे लगता है कि इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए और अगर केजरीवाल दोषी पाये गये तो मैं खुद जंतर-मंतर पर धरने पर बैठूंगा और उनके इस्तीफे की मांग करुंगा।
इसके पूर्व समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा था कि मैं तो हमेशा ही बोलता हूं कि कोई भी मंत्री भ्रष्टाचार का दोषी पाया जाए तो उसे फांसी दे देनी चाहिए। अन्ना हजारे ने कपिल मिश्रा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर कहा था अरविंद केजरीवाल के बारे में ऐसी खबरें देखकर दुख हो रहा है।
अन्ना हजारे ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाए जा रहे आरोप सही हैं तो उन्होंने भ्रष्टाचार के विरुद्ध आंदोलन को चकनाचूर कर दिया है। जांच में तो सच सामने आ ही जाएगा।

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *