रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी ने अपने लाइव डिबेट शो में पाकिस्तानी कर्नल को जमकर खरी खोटी सुनाई। अरनब ने कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा तो एक-एक पाकिस्तानी को चुन-चुन कर मारा जाएगा। अरनब यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि वक्त बदल चुका है..हम पाकिस्तान को खून-खून कर देंगे। दरअसल 23 मई को भारतीय सेना ने एक वीडियो किया था। इस वीडियो में सेना द्वारा पाकिस्तान की चौकियों को तबाह करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो के मीडिया में आने के बाद हमेशा की तरह पाकिस्तान ने इसे फर्जी वीडियो करार देते हु एकहा कि इस तरह की कोई भी घटना पाकिस्तानी सीमा के अंदर नहीं घटी है। इसी मुद्दे पर रिपब्लिक टीवी ने एक लाइव डिबेट शो का कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में पाकिस्तान से कर्नल असद महमूद भी जुड़े थे।

अरनब ने सेना के वीडियो दिखाते हुए कहा कि ये हाल हा पीओके में पाकिस्तानी बंकरों का। भारत ने अभी तो ये कुछ नहीं किया है अभी तो हम और बम बरसाएंगे। अरनब ने पाकिस्तानी कर्न असद महमूद से कह कि ये तस्वीरें बयां करती हैं कि भारतीय सेना ने अपने शहीदों की शहादत का शानदार बदला लिया है। अगर आप लोगों का रवैया ऐसा ही रहा तो हम पाकिस्तानियों को चुन-चुन कर मारेंगे। हम पाकिस्तान की हर उस मशीनरी को तबाह कर देंगे जहां से आतंकवाद को खाद पानी मिलता है।

अरनब के अंदाज को देख कर्नल असद महमूद की जुबान लड़खड़ाने लगी। बौखलाए असद महमूद ने कहा कि मोदी सरकार और उनकी मीडिया अपने लोगों को बेवकूफ बनाती है। अरनब ने कहा कि आप यहां बैठकर हमें झान दे रहे हैं किसी भी पाकिस्तकानी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो हमारे सेना की इस कार्रवाई का जवाब दे सकें।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *